17.2 C
Dehradun
Saturday, March 2, 2024

मुख्यमंत्री धामी ने छात्रसंघ चुनाव में (ABVP) की प्रचंड जीत पर सभी कर्मठ एवं लगनशील कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई दी है ..

मुख्यमंत्री धामी ने छात्रसंघ चुनाव में (ABVP) की प्रचंड जीत पर सभी कर्मठ एवं लगनशील कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई दी है ..

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड प्रदेश छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की प्रचंड जीत पर सभी कर्मठ एवं लगनशील कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई दी है

मुख्यमंत्री धामी ने कहा यह शानदार जीत देवभूमि उत्तराखण्ड के राष्ट्रवादी विचारों के साथ मज़बूती से खड़े युवाओं की एकजुटता को परिलक्षित करती है

सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत शुभकामनाएँ!

आपको बता दे कि उत्तराखंड छात्रसंघ चुनाव में 327 पदों पर ABVP की शानदार जीत
अध्यक्ष 56
उपाध्यक्ष 42
महासचिव 46
सहसचिव 45
कोषाध्यक्ष 46
विश्वविद्यालय प्रतिनिधि 56
छात्रा उपाध्यक्ष 18
सांस्कृतिक सचिव 18

उत्तराखंड के लगभग 120 महाविद्यालयों और कॉलेजों में छात्रसंघ के चुनाव संपन्न हो गए हैं.

नैनीताल डीएसबी परिसर में एबीवीपी का डंका, उत्कर्ष बिष्ट बने अध्यक्षः कुमाऊं विश्वविद्यालय के डीएसबी परिसर नैनीताल के छात्रसंघ चुनाव में उत्कर्ष बिष्ट अध्यक्ष, हिमांशु महर महासचिव, उपाध्यक्ष प्रखर श्रीवास्तव, छात्रा उपाध्यक्ष पद पर प्रियांशी चंदोला, संयुक्त सचिव पद पर सूर्य कमल गौड़, आकांक्षा खनायत सांस्कृतिक सचिव चुनी गईं. इसके अलावा बाकी अन्य पदों पर निर्विरोध चयन हुआ. नई छात्रसंघ को मुख्य चुनाव अधिकारी और निदेशक प्रोफेसर नीता बोरा शर्मा और चुनाव अधिकारी अतुल जोशी ने शपथ दिलाई.

कोटद्वार पीजी कॉलेज में उपाध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दीप ठाकुर, महासचिव पर आर्यन ग्रुप के रोहित प्रजापति, सचिव पर अखिल भारतीय विद्यार्थी के दीपक सिंह, कोषाध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्वाती गैरोला, ने जीत हासिल की

मसूरी एमपीजी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी के मोहन शाही बने अध्यक्ष
मसूरी एमपीजी कॉलेज में अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के मोहन राजशाही ने विजय हासिल की. मोहन ने अपने प्रतिद्वंदी एनएसयूआई के प्रत्याशी अक्षत रावत को 64 वोटों से हराया. वहीं, महासचिव पद पर जौनपुर ग्रुप के अनिल सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी मसूरी छात्र संगठन के नितिन सिंह को 165 मतों से हराकर जीत हासिल की.
राम नगर मे उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की रीना रावत ने अपने प्रतिद्वंदी एनएसयूआई की बिंदिया को 24 वोट से हराया

उत्तराखण्ड प्रदेश छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) की प्रचंड जीत पर सभी कर्मठ एवं लगनशील कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई।

यह शानदार जीत देवभूमि उत्तराखण्ड के राष्ट्रवादी विचारों के साथ मज़बूती से खड़े युवाओं की एकजुटता को परिलक्षित करती है ।
सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत शुभकामनाएँ!: मुख्यमंत्री धामी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles