मोदी जी ने बहुत दिया, अब देने की बारी हमारी : महेंद्र भट्ट

0
54

मोदी राज मे श्री राम लला के विराजने से दैवीय पलों के साक्षी होंगे सनातनी : धामी

मोदी जी ने बहुत दिया, अब देने की बारी हमारी : महेंद्र भट्ट

नवांगुत सदस्यों का पार्टी में अभिनंदन करते हुए सीएम धामी ने कहा सभी ऐसे शुभ घड़ी में आए हैं जब सूर्य भगवान उत्तरायण की ओर प्रवेश कर रहा है, आपका आना पार्टी के लिए, आप सबके लिए और समस्त देवभूमि के लिए शुभ होगा

मोदी जी के मार्गदर्शन और सीएम धामी के नेतृत्व में राज्य में विकास कार्यक्रमों की लंबी श्रृंखला सुचारू है…

भाजपा ज्वाइनिंग अभियान का शानदार श्रीगणेश, आप सहित कांग्रेस के प्रमुख नेता हुए भाजपा मे शामिल

आप और कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है

हम सभी सौभाग्यशाली हैं कि त्रेता युग के उपरांत, द्वापर और अब कलयुग के 5126 वर्षों के बाद प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारिक नेतृत्व में राम राज भारत में है

अब हमारी बारी है देने की है । लोकसभा चुनावों में जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए जिसकी विरोधी कल्पना भी नहीं कर रहे हों : धामी

भाजपा ने सूर्य उत्तरायण के साथ, विभिन्न पार्टियों के सैकड़ों नेताओं को शामिल कर सदस्यता अभियान का शानदार श्रीगणेश किया है । इस अवसर पर मुख्यमंत्री धामी ने सभी लोगों को सौभाग्यशाली बताते हुए कहा कि त्रेता युग के बाद मोदी जी के राम राज में श्री रामलला के विराजने के युगांतकारी दैवीय पलों का हम सभी साक्षी बनेंगे। नवांगुतक सदस्यों का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि मोदी जी ने देश और विशेषकर प्रदेश को बहुत कुछ दिया है और अब हमारी बारी है देने की है । लोकसभा चुनावों में जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए जिसकी विरोधी कल्पना भी नहीं कर रहे हों

बलबीर रोड़ स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी ने अपने राष्ट्र स्तरीय पार्टी ज्वाइनिंग अभियान की प्रदेश में आगाज किया है । इससे पहले कार्यक्रम में आज आप और कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। इसमे आप पार्टी के प्रदेश मुख्य संगठक और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री जोत सिंह बिष्ट, कमलेश रमन, श्री आर पी रतूड़ी, श्री हेम आर्य, किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री रत्नमणि भट्ट, चकराता से श्री जगत सिंह चौहान, एडवोकेट हिम्मत सिंह बिष्ट प्रमुख रहे ।

इस मौके पर सभी नवांगुत सदस्यों का पार्टी में अभिनंदन करते हुए सीएम श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा सभी ऐसे शुभ घड़ी में आए हैं जब सूर्य भगवान उत्तरायण की ओर प्रवेश कर रहा है । लिहाजा आपका आना पार्टी के लिए, आप सबके लिए और समस्त देवभूमि के लिए शुभ होगा । हम सभी सौभाग्यशाली हैं कि त्रेता युग के उपरांत, द्वापर और अब कलयुग के 5126 वर्षों के बाद प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारिक नेतृत्व में राम राज भारत में है । यही वजह है कि करोड़ों सनातनियों की आकांक्षाओं और मोदी जी के प्रयासों से प्रभु श्री राम अपने मंदिर में विराजने जा रहे हैं । केंद्र और राज्य की सरकारों ने मोदी जी के मार्गदर्शन में विकसित भारत की तरफ कदम बढ़ाया है, जिसमे सबको भी सहभागिता निभानी है और उत्तराखंड को लेकर विजन 2025 के मिशन को पूरा करना है ।

सदस्यता अभियान कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पार्टी का मुखिया होने के नाते वे पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों के मान सम्मान और प्रतिष्ठा का पूरा पूरा ख्याल रखेंगे । उन्होंने सदस्यता लेने वाले सभी लोगों का फूल माला एवं पार्टी पटका पहनाकर स्वागत करते हुए कहा, अच्छे लोगों की सुशासन और विकास को समर्पित पार्टी में हमेशा जरूरत है । इस शुभ शुरुआत के बाद चुनाव प्रक्रिया तक इसी तरह के बड़े बड़े ज्वाइनिंग के कार्यक्रम पार्टी करने जा रही है । उद्देश्य स्पष्ट है स्वच्छ छवि और सक्षम अच्छा नेता या कार्यकर्ता कहीं भी होगा उसका विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में स्वागत करना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के मार्गदर्शन और सीएम धामी के नेतृत्व में राज्य में विकास कार्यक्रमों की लंबी श्रृंखला सुचारू है । आज आम जनता और राजनैतिक कार्यकर्ता सभी राज्य और देश का विकास होते अपनी आंखों से देख रहे हैं यही वजह है कि सामाजिक और नैतिक दबाब के कारण पार्टी में शामिल होने की लहर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि आज देवभूमि के प्रत्येक घर तक विकास पहुंचा है यही वजह है कि उनके हृदय में मोदी जी बसते हैं । विगत साढ़े नौ वर्षों में मोदी जी ने हमारे लिए बहुत किया है अब हमारी उनके लिए करने की बारी है । जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है, इसलिए इस बार की जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए जिसकी विरोधी कल्पना भी नहीं कर सकें।

आज पार्टी में आप एवं कांग्रेस पार्टी से शामिल होने वाले नेताओं में राजेश बिष्ट, चंद्रशेखर पंडित, कमलेश रमन, बलवंत सिंह,पिंकू भाई, श्रीमती कमलेश शर्मा, गंभीर नेगी, अभय दीपक, नवीन राज, शुभम पवार, श्रीमती रेखा कांडपाल, माधव रतूड़ी, दौलत राम डोभाल, भारत राणा, सती सिंह राणा, विजय रावत, कमल चौहान, उम्मीद पवार, गोविंद रावत, सुरेंद्र नौटियाल, विजेंद्र बिष्ट, चंद्र सिंह नेगी, हुकुम सिंह नेगी, करण बिष्ट, कैप्टन प्रताप बिष्ट, मनोज शर्मा, ललित बिष्ट, मोहन बिष्ट, भारत बिष्ट, बसंती नौटियाल, पंचम दास प्रमुखता रहे ।

वहीं चकराता से जगत सिंह चौहान के नेतृत्व में धर्म सिंह चौहान, मातवर सिंह चौहान, टीकम सिंह चौहान, चंटू, शामू, अथारू, साधु, फकीरु, सेमा, दीपू, सरदार, गुलाब, गुलिया, जयपाल, भगतू, कृपालु, शिबू, कुमपाल, नंदलाल, धनिया, चेतू, रवि, खजान, फकीरू, मंगतू, अजिया, फिशकू, रंगिया, मुन्ना, राजू, मनीष, श्रीमती बबीता चौहान, श्रीमती वनिता चौहान, श्रीमती वीना श्रीमती निर्मला चौहान, श्रीमती प्रियंका चौहान ने प्रमुखता पार्टी की सदस्यता ली।

प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुए इस कार्यक्रम में जॉइनिंग कमेटी के प्रदेश प्रभारी श्री गोविंद बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती नीरू देवी, शैलेंद्र बिष्ट, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर चौहान, टिहरी जिला अध्यक्ष राजेश नौटियाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here