मुख्यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों के कल्याण हेतु कई योजनाओं को आगे बढ़ाया है:धामी

0
9

मुख्यमंत्री ने महबूबाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अजमीरा सीताराम नायक के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया सम्बोधित

जनता का हर वोट प्रधानमंत्री जी को नई ताकत ऊर्जा और शक्ती प्रदान करेगा : मुख्यमंत्री धामी

भाजपा एवं प्रधानमंत्री आरक्षण के सबसे बड़े समर्थक हैं : मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों के कल्याण हेतु कई योजनाओं को आगे बढ़ाया है:धामी

प्रधानमंत्री मोदी जी देश को जोड़ने तो कांग्रेस देश को तोड़ने की बात करती है :मुख्यमंत्री धामी

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है:धामी

मुख्यमंत्री ने जनता से महबूबाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अजमीरा सीताराम नायक को जीताकर सदन में भेजने का आग्रह किया।

कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है :धामी

 

प्रधानमंत्री आवास योजना से करोड़ों लोगों को घर दिया गया है। आयुष्मान योजना, लखपति दीदी योजना, किसान सम्मान निधि के साथ ही उज्जवला योजना से गरीबों को फायदा पहुंचाया जा रहा है:धामी

कांग्रेस और बीआरएस भ्रष्टाचार के मामले में एक ही थाली के चट्टे बट्टे :मुख्यमंत्री धामी

भारत विश्व के मानचित्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है, आज भारत विश्व की 5वी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है :धामी

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड देवभूमि में होने वाली आगामी चार धाम यात्रा में सभी महबूबाबाद वासियों को आमंत्रित किया

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को नरसंपेट टाउन बाईपास रोड़ महबूबाबाद ( तेलंगाना ) में महबूबाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अजमीरा सीताराम नायक के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया।

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड देवभूमि में होने वाली आगामी चार धाम यात्रा में सभी महबूबाबाद वासियों को आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि महबूबाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री अजमीरा सीताराम नायक जी ने इस क्षेत्र की हमेशा सेवा की है, एवं इस क्षेत्र को आगे बढ़ाया है। इस क्षेत्र में कई विकास कार्य किए हैं। साथ ही 230 किमी नेशनल हाईवे का निर्माण, कई अन्य महत्त्वपूर्ण कार्य भी हुए है। कोल्हापुर से नई एक्सप्रेस रेलगाड़ी के साथ एकलव्य विद्यालयों की स्थापन की गई है। उन्होंने कहा ऐसे ही क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए श्री अजमीरा सीताराम नायक जी को भारी मतों से विजय बनाकर सदन में भेजना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का हर वोट प्रधानमंत्री जी को नई ताकत ऊर्जा और शक्ती प्रदान करेगा। प्रधानमंत्री जी आदिवासियों, जनजातियों, वनवासियों के लिए निरंतर काम कर रहे हैं। आपका वोट भारत को विकसित देश, भारत के कल्याण, अंत्योदय के विकास, देश को आर्थिक और सामाजिक रूप से आगे बढ़ाने का काम करेगा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। भारत विश्व के मानचित्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है, आज भारत विश्व की 5वी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है

मुख्यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों के कल्याण हेतु कई योजनाओं को आगे बढ़ाया है। प्रधानमंत्री आवास योजना से करोड़ों लोगों को घर दिया गया है। आयुष्मान योजना, लखपति दीदी योजना, किसान सम्मान निधि के साथ ही उज्जवला योजना से गरीबों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा भाजपा एवं प्रधानमंत्री जी आरक्षण के सबसे बड़े समर्थक हैं। उन्होने कहा जो लोग जनता में भ्रम पैदा कर रहे हैं, उनके खिलाफ भविष्य में कानूनी कार्रवाई भी होगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की सोच में एससी एसटी ओबीसी का विकास रहा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश की आजादी के बाद उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां पहले ही समान नागरिक सहित लागू हो गया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पुरे देश में जायेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी देश को जोडने तो कांग्रेस के लोग देश को तोड़ने की बात करते हैं। कांग्रेस पार्टी भारत की एकता, अखंडता को खतरे में डालने का काम कर रही है। कांग्रेस के लोग देश विरोधी और पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। कांग्रेस के लोग दक्षिण को तोड़कर अलग देश बनाने की बात करते है, परंतु कांग्रेस के मंसूबो को देश की जनता कभी पूरे नहीं होने देगी। भारत मिट्टी का टुकड़ा नहीं भारत हमारी मां है। 2014 से पहले हर रोज देश में घोटाले हुआ करते थे, लेकिन 2014 के बाद कोई घोटाला सामने नही आया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस घोटाले और परिवारवाद की जननी है तो बीआरएस घोटाले और परिवारवाद के मामले में कांग्रेस को भी पीछे छोड़ रही है। बीआरएस के घोटालों की आवाज़ दिल्ली तक आ रही है। कांग्रेस और बीआरएस भ्रष्टाचार के मामले में दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे।कांग्रेस फिर से सत्ता में लौटकर घोटाले करना चाहती है। देश की जनता को कांग्रेस की असलियत पता है इसलिए उत्तर से लेकर दक्षिण तक हर जगह भाजपा ही भाजपा नज़र आ रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री कहते हैं देश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों, आदिवासीयो, वंचितों, जनजातियों का है। पर कांग्रेस कहती है देश में संसाधनों पर पहला हक मुस्लिम समुदाय, विशेष वर्ग का है। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी के लोग आपकी जिंदगी भर की मेहनत से कमाई गई संपत्ति को ’विरासत कर’ लगाकर हड़पना चाहती है। जनता की कमाई को कांग्रेस का पंजा ले जाएगा, और उस कमाई को अपने चहते वोट बैंक को बांट देगी। कांग्रेस ओबीसी एससी एसटी के आरक्षण को छीनकर मुसलमान को बाटने की बात करती है। कर्नाटक में कांग्रेस ने मुसलमानो को ओबीसी घोषित कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने जनता से महबूबाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अजमीरा सीताराम नायक को जीताकर सदन में भेजने का आग्रह किया।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अजमीरा सीताराम नायक, पार्टी पदाधिकारी एवं अन्य लोग मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here