मुख्यमंत्री धामी ने जुझार नगर, मोहाली (पंजाब) में भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

0
13

मुख्यमंत्री धामी ने जुझार नगर, मोहाली (पंजाब) में भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित


हेमकुंड यात्रा बहुत कठिन होती है हेमकुंड साहिब यात्रा को सरल बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने वहां रोपवे का शिलान्यास कर दिया है केदारनाथ के लिए भी रोप वे कार्य शुरू हो गया है

 

1 जून को एकजुट होकर कमल के फूल को वोट दें : सीएम धामी

मोदी ने नए भारत के संकल्प को देशवासियों के सामने रखा है : सीएम धामी

आम आदमी पार्टी के राज में पंजाब की हालत हुई खराब : सीएम धामी

मुख्यमंत्री ने जनता से आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष शर्मा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाकर आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने नए भारत के संकल्प को देशवासियों के सामने रखा है। विकसित भारत के संकल्प से चौतरफा विकास होगा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को जुझार नगर, मोहाली (पंजाब) में संसदीय क्षेत्र आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी सुभाष शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 1 जून को एकजुट होकर कमल के फूल वाले बटन में वोट दें। आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष शर्मा को जीत कर प्रधानमंत्री मोदी जी को ताकत प्रदान करें। जनता का हर वोट प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथो को मजबूत करेगा। प्रधानमंत्री जी पूरे देश को अपना परिवार मानकर देश सेवा कर रहे हैं।बीते 10 वर्षों में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत तेजी से आगे बढ़ा है। आज विश्व में भारत की बात को गंभीरता से सुना जाता है। विश्व के मानचित्र में भारत का डंका बजा है। आज आईआईटी आईआईएम, एम्स, हवाई अड्डे, हाईवे, एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य जारी है। भारत विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने नए भारत के संकल्प को देशवासियों के सामने रखा है। विकसित भारत के संकल्प से चौतरफा विकास होगा। देश में जी 20 का सफल आयोजन हुआ। हमारे पास मोदी जी के रूप में ऐसे प्रधानमंत्री जो केवल राष्ट्रीय हित देश हित के लिए जीते हैं, काम करते हैं, और सोचते हैं। आज भारत की सेना पहले से भी अधिक शक्तिशाली हो गई है आज सेना गोली का जवाब गोलों से देना जानती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण हेतु जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल नल से जल, लखपति दीदी योजना आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है। आज देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। भाजपा ने पूरे देश में उत्तराखंड की तर्ज पर समान नागरिक संहिता लागू करने का वादा किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में करतारपुर साहिब कॉरिडोर का निर्माण करवाया गया है। गुरु गोविंद सिंह जी के चारों साहिबजादाें के नाम पर वीर बाल दिवस मनाया जा रहा है। उनका इतिहास भारत और दुनिया के सामने लाया गया है। मोदी जी के नेतृत्व में अगस्त 2021 में सिख धर्म के पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब की तीन पवित्र प्रतियाँ पूरे सम्मान के साथ अफगानिस्तान से भारत लाई गई। उन्होंने कहा उत्तराखंड में भी सिख धर्म के भी बड़े स्थल हैं। उत्तराखंड में हेमकुंड साहिब के कपाट खुल गए हैं। हेमकुंड यात्रा बहुत कठिन होती है। हेमकुंड साहिब यात्रा को सरल बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी ने वहां रोपवे का शिलान्यास कर दिया है। केदारनाथ के लिए भी रोप वे कार्य शुरू हो गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले हर दिन घोटाले सामने आते थे। विपक्ष केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर रहा है। कांग्रेस ने अन्य पिछड़ा वर्ग का आरक्षण छीनकर एक वर्ग विशेष को देने का काम शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार में कांग्रेस को पीछे छोड़ दिया है। उनके पार्टी के मुखिया स्वयं जेल की चक्की पीस चुके हैं। आम आदमी पार्टी के लोग बस दूसरे को ठगना चाहते हैं। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर देशवासियों को ठगने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा हरियाणा में कांग्रेस और आप पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में ये लोग आपस में लड़ रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राज में पंजाब की हालत पहले से भी ज्यादा खराब।

मुख्यमंत्री ने जनता से आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री सुभाष शर्मा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाकर आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री संजीव, सुभाष शास्त्री, अनिल गुड्डू, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here