मंत्री गणेश जोशी ने कहा भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार जिन योजनाओं का शिलान्यास करती है, उनका लोकार्पण भी करती है

0
14

गढ़ी कैंट में ₹12 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन सामुदायिक भवन का निरीक्षण कर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दिए ये निर्देश

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत गढ़ीकैंट में लगभग ₹12 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन सामुदायिक भवन का निरीक्षण किया गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश में जनसुविधाओं को सुदृढ़ करने हेतु समयबद्ध है: जोशी

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने निर्माणाधीन अत्याधुनिक सामुदायिक भवन के निर्माण से संबंधित कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को निर्धारित समय में निर्माण कार्य पूर्ण करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

मंत्री गणेश जोशी ने कहा भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार जिन योजनाओं का शिलान्यास करती है, उनका लोकार्पण भी करती है

 

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत गढ़ीकैंट में लगभग ₹12 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन सामुदायिक भवन का निरीक्षण किया गया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने निर्माणाधीन अत्याधुनिक सामुदायिक भवन के निर्माण से संबंधित कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को निर्धारित समय में निर्माण कार्य पूर्ण करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मंत्री गणेश जोशी ने कहा भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार जिन योजनाओं का शिलान्यास करती है, उनका लोकार्पण भी करती है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश में जनसुविधाओं को सुदृढ़ करने हेतु समयबद्ध है। निश्चित तौर पर इस सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य पूर्ण होने पर गढ़ी कैंट के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।
इस अवसर पर विष्णु गुप्ता, मनोज छेत्री, सारिका खत्री, एई शशांक सक्सेना, मुकेश आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here