मंत्री गणेश जोशी ने कहा निश्चित रूप से जो अपार समर्थन और स्नेह जनता का मिल रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करेगी

0
15

सादतपुर वार्ड और श्री राम कॉलोनी मंडल के करावल नगर विधानसभा के तुकमीरपुर, चांदबाग, यमुना विहार आयोजित जनसभा को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया संबोधित

मंत्री गणेश जोशी ने कहा निश्चित रूप से जो अपार समर्थन और स्नेह जनता का मिल रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करेगी..


मंत्री गणेश जोशी ने कहा केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़कर दिल्ली की जनता को गुमराह करने का काम किया है

अरविन्द केजरीवाल जो कहता था हर घर में पानी दूंगा। लेकिन केजरीवाल ने पानी की जगह से शराब के ठेके खोल दिए उसी में जेल चला गया और अभी अंतरिम जमानत पर है और फिर केजरीवाल जेल जाएगा:जोशी

 

पानी की जगह शराब के ठेके खोले उसी जेल गया केजरीवाल, अंतरिम जमानत के बाद फिर जेल जाएगा केजरीवाल – गणेश जोशी

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मतदाताओं से उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने का अपील की

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज दिल्ली में सादतपुर वार्ड और श्री राम कॉलोनी मंडल के करावल नगर विधानसभा के तुकमीरपुर, चांदबाग, यमुना विहार में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन के आयोजित जनसभा बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अपने संबोधन में कहा उपस्थित मतदाताओं को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में मतदान का भारी मतों से विजयी बनाने का अपील की।
कैबिनेट मंत्री ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा अरविन्द केजरीवाल जो कहता था हर घर में पानी दूंगा। लेकिन केजरीवाल ने पानी की जगह से शराब के ठेके खोल दिए उसी में जेल चला गया और अभी अंतरिम जमानत पर है और फिर केजरीवाल जेल जाएगा। मंत्री गणेश जोशी ने कहा केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़कर दिल्ली की जनता को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा अब दिल्ली की जनता ने मन बना लिया है।
मंत्री ने कहा दिल्ली की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विजनरी सोच पर मुहर लगाते हुए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुनने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीट भाजपा रिकॉर्ड मतों से विजय होने जा रही है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा निश्चित रूप से जो अपार समर्थन और स्नेह जनता का मिल रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करेगी..

इस अवसर पर सल्ट विधायक महेश जीना, दर्जाधारी कैलाश पंत, स्थानीय विधायक मोहन सिंह बिष्ट, निगम पार्षद नीता बिष्ट, मंडल मंत्री नवीन, मूलचंद,रवि मोहन, प्रमोद झा, जगदीश शर्मा, प्रवासी देवेश, मंडल अध्यक्ष काली चरण, आनंद पंत, मनीष जैन, कपिल,ज्योति, मोहन सिंह, सुनील भंडारी, गीता भंडारी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here