बड़ी खबर धामी ने खुफिया व अन्य जांच एजेंसियों की सहायता से कई विभागों के भ्रष्ट अधिकारियों की सूची तैयार करवा ली है अब जेल की सलाखों के पीछे होंगे… भ्रष्टाचारी

0
17

धामी सरकार में जल्द होगा फिर दोबारा भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ एक्शन

देखते जाओ धामी राज में फिर उत्तराखण्ड के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ बड़े एक्शन की खबर आने वाली है..

भ्रष्टाचार में लिप्त कई अधिकारियों की सूची सीएम धामी के टेबल पर, भ्रष्ट अधिकारियो पर गाज गिरने की जल्द आएगी खबर …

ना खाऊंगा ना खाने दूंगा : अब लोक निर्माण विभाग, आबकारी, खनन , परिवहन के बड़े मगरमच्छ फँसेगे जाल में…

खनन निदेशक पैट्रिक के निलंबन के बाद कई अन्य सफेदपोश भी धामी सरकार के रडार पर बताए जा रहे हैं

धामी राज में : गलियारों में यह संदेश पहुंचा दिया गया है कि भ्र्ष्टाचार करने वाला अधिकारी कितना भी बड़ा और रसूख़दार क्यों न हो,किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

बड़ी खबर धामी ने खुफिया व अन्य जांच एजेंसियों की सहायता से कई विभागों के भ्रष्ट अधिकारियों की सूची तैयार करवा ली है अब जेल की सलाखों के पीछे होंगे… भ्रष्टाचारी ..

खनन निदेशक पैट्रिक पर हुआ एक्शन तो बानगी भर है। अभी कई विभागों में छुपे अन्य पैट्रिकों पर सीएम धामी की तिर्यक नजरें तूफान खड़ा कर देगी…

सीएम धामी ने चुनावी व्यस्तता के बीच भ्रष्टों के खिलाफ एक्शन प्लान करने कर निर्देश दिए थे.. अब होगा एक्शन

चुनाव के दौरान ही उत्तताखंड में खनन व अन्य खेल में खुले तौर पर शामिल दलालों व सफेदपोशों की कुंडली हुई तैयार, अब एक्शन की बारी ..

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर विजिलेंस ने भ्रष्ट अधिकारियों की कुंडली खंगाली

 

बड़ी ख़बर : मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर विजिलेंस ने भ्रष्ट अधिकारियों की कुंडली खंगाली

भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं :पैट्रिक के बाद कई अन्य भ्रष्ट अधिकारी रडार पर

 

बीते दिनों विजिलेंस की कार्रवाई में पकड़े गए कई अधिकारी व कर्मचारियों के बाद अब बड़ी मछलियों को निशाने पर लेने की मुहिम शुरू हो गयी हैआपको बता दे कि खनन निदेशक पैट्रिक के निलंबन के बाद कईअन्य सफेदपोश भी सरकार के रडार पर बताए जा रहे हैं। बीच चुनाव के दौरान खनन व अन्य खेल में खुले तौर पर शामिल इन दलालों व सफेदपोशों की कुंडली तैयार लगभग फाइनल कर ली गयी है।
सूत्रों के मुताबिक सीएम धामी ने चुनावी व्यस्तता के बीच भ्रष्टों के खिलाफ एक्शन प्लान करने कर निर्देश दिए हैं. पुष्ट सूत्रों के मुताबिक धामी सरकार ने प्रदेश व अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार के दौरान खुफिया व अन्य जांच एजेंसियों की सहायता से कई विभागों के भ्रष्ट अधिकारियों की सूची तैयार करवाई है।

सूत्रों का कहना है कि लोक निर्माण विभाग, आबकारी, खनन , परिवहन और कई बड़े विभागों के भ्रष्टाचार में लिप्त कई अधिकारियों की सूची सीएम के टेबल पर पहुंचा दी गयी है। निकट भविष्य में इन भ्रष्ट अधिकारियो पर गाज गिरने की संभावना है। इस सूची में शासन सत्ता के करीबी होने का दम्भ भरने वाले अधिकारी भी शामिल हैं से नज़दीक होने और अपने रसूख़ की दुहाई देते फिरते थे ।

गौरतलब है कि इन घोटालेबाज़ और दलालों को संरक्षण देने वाले अधिकारियों को इस मुहिम की भनक लगते ही खलबली मच गई है..

सूत्रों का कहना है कि चुनाव के दौरान कई अधिकारियों ने सीएम की व्यस्तता को देखते हुए काफी खेल कर डाला..इन अधिकारियों को यह उम्मीद थी कि 4 जून तक उनके गड़बड़झाले की किसी को भनक तक नहीं लगेगी। लेकिन इस खेल की फाइनल रिपोर्ट सीएम दरबार तक पहुंच गई है..
सूत्रों का कहना है कि खनन निदेशक पैट्रिक पर हुआ एक्शन तो बानगी भर है। अभी कई विभागों में छुपे अन्य पैट्रिकों पर सीएम धामी की तिर्यक नजरें तूफान खड़ा कर देगी। सत्ता के खनन निदेशक पैट्रिक पर हुआ एक्शन तो बानगी भर है। अभी कई विभागों में छुपे अन्य पैट्रिकों पर सीएम धामी की तिर्यक नजरें तूफान खड़ा कर देगी गलियारों में यह संदेश पहुंचा दिया गया है कि भ्र्ष्टाचार करने वाला अधिकारी कितना भी बड़ा और रसूख़दार क्यों न हो,किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here