पंजाब के लोगों का समर्थन मोदी के साथ है। पंजाब की भूमि सिख गुरुओं की भूमि है। धर्म, संस्कृति एवं राष्ट्र रक्षा के लिए सभी गुरुओं का जीवन हम सभी के लिए आदर्श है

0
11

मुख्यमंत्री धामी ने जालंधर, पंजाब में होटल व्यवसायियों एवं उद्योगपतियों के साथ की बैठक।

 

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अंत्योदय के सिद्धांत पर बनाई जाती हैं योजनाएं: सीएम धामी

विपक्षी पार्टियों को सबक सिखाकर, भाजपा को समर्थन देगी जनता : सीएम धामी

कांग्रेस ने देश को गांधी परिवार और मुगलों का ही इतिहास पढ़ाया : सीएम धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को जालंधर, पंजाब में होटल व्यवसायियों एवं उद्योगपतियों के साथ बैठक की।

धामी ने संसदीय क्षेत्र जालंधर से भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।

पूरे देश के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है:धामी

पंजाब के लोगों का समर्थन मोदी के साथ है। पंजाब की भूमि सिख गुरुओं की भूमि है। धर्म, संस्कृति एवं राष्ट्र रक्षा के लिए सभी गुरुओं का जीवन हम सभी के लिए आदर्श है


पंजाब देश की तरक्की में अपना योगदान दे रही है। देश को आगे बढ़ाने में पंजाब के लोगों का हर तरह से योगदान है

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का मान सम्मान स्वाभिमान बढ़ा है

G 20, चंद्रयान सफलता, मेक इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया से भारत का मान बढ़ा है।

आजादी के बाद सबसे ज्यादा हवाई अड्डे बीते 10 सालों में बने हैं। 2014 से पहले खास लोगों के लिए योजनाएं बनाई जाती थी। पर आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अंत्योदय के सिद्धांत पर योजना बनाई जाती हैं।

मोदी जी के नेतृत्व गरीब कल्याण हेतु जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल नल से जल, जैसी अन्य कई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है।

 

लखपति दीदी योजना आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है

 

आज देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज पंजाब में एम्स खुल गया है। पंजाब के लोगों ने उत्तराखंड के तराई क्षेत्र को बसाने का काम किया है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के महायज्ञ में सबने भाग लेना है। उन्होंने सभी से संसदीय क्षेत्र जालंधर से भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। पूरे देश के लोगों ने आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। पंजाब के लोगों का समर्थन मोदी जी के साथ है। पंजाब की भूमि सिख गुरुओं की भूमि है। धर्म, संस्कृति एवं राष्ट्र रक्षा के लिए सभी गुरुओं का जीवन हम सभी के लिए आदर्श है। पंजाब देश की तरक्की में अपना योगदान दे रही है। देश को आगे बढ़ाने में पंजाब के लोगों का हर तरह से योगदान है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का मान सम्मान स्वाभिमान बढ़ा है। G 20, चंद्रयान सफलता, मेक इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया से भारत का मान बढ़ा है। आजादी के बाद सबसे ज्यादा हवाई अड्डे बीते 10 सालों में बने हैं। 2014 से पहले खास लोगों के लिए योजनाएं बनाई जाती थी। पर आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अंत्योदय के सिद्धांत पर योजना बनाई जाती हैं। मोदी जी के नेतृत्व गरीब कल्याण हेतु जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल नल से जल, लखपति दीदी योजना आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है। आज देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में आज पंजाब में एम्स खुल गया है। पंजाब के लोगों ने उत्तराखंड के तराई क्षेत्र को बसाने का काम किया है। पंजाब के लोगों ने अकाली दल, कांग्रेस पार्टी, और आम आदमी पार्टी की सरकार देख ली है। निश्चित ही अब जनता इन पार्टियों को सबक सिखाने का काम करेगी और भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन देगी। उन्होंने कहा दिल्ली हरियाणा और चंडीगढ़ में कांग्रेस और आप पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में ये लोग आपस में लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा यह चुनाव भारत को दिशा देने का चुनाव है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में करतारपुर साहिब कॉरिडोर का निर्माण करवाया गया है। गुरु गोविंद सिंह जी के चारों साहिबजादाें के नाम पर वीर बाल दिवस मनाया जा रहा है। उनका इतिहास भारत और दुनिया के सामने लाया गया है। मोदी जी के नेतृत्व में अगस्त 2021 में सिख धर्म के पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब की तीन पवित्र प्रतियाँ पूरे सम्मान के साथ अफगानिस्तान से भारत लाई गई। उन्होंने कहा उत्तराखंड में भी सिख धर्म के भी बड़े स्थल हैं। उन्होने कहा कांग्रेस ने देश के भविष्य को दो ही लोगो का इतिहास पढ़ाया है, एक गांधी परिवार तो दूसरा मुगलों का। इन्होंने असली इतिहास से देश के लोगों को वंचित रखा।

मुख्यमंत्री ने सभी से संसदीय क्षेत्र जालंधर से भाजपा प्रत्याशी श्री सुशील कुमार रिंकू पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाकर आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here