जनसंपर्क के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की..

0
7

जाखन बाजार में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी.

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने विश्वास जताते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा के चुनाव में भाजपा पांच की पाँचों सीटों पर प्रचंड जीत दर्ज कर नए कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है।

जनसंपर्क के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की..

जनता के चेहरों पर सरकार के कामकाज के प्रति संतुष्टि का भाव आ रहा नजर :गणेश जोशी

मंत्री जोशी बोले – अबकी बार 400 पार का नारा होगा साकार, भाजपा रचेगी नया इतिहास

 

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान के लिए मसूरी विधानसभा क्षेत्र में अंतर्गत देहरादून के दून विहार वार्ड नंबर 06 और जाखन वार्ड नंबर 7 में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की अपील की।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी नीतियों और विकास कार्यों पर जनता के चेहरों पर सरकार के कामकाज के प्रति संतुष्टि का भाव नजर आ रहा है और जनता का यही विश्वास रिकॉर्ड तोड़ मतों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करने के लिए उत्तराखंड की जनता पूर्ण रूप से तैयार है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने विश्वास जताते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा के चुनाव में भाजपा पांच की पाँचों सीटों पर प्रचंड जीत दर्ज कर नए कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है।

इस अवसर पर मसूरी विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, मंडल महामंत्री आशीष थापा, पूर्व मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मंडल उपाध्यक्ष अरविंद डोभाल, अमित थापा, चुनाव सह संयोजक निरंजन डोभाल, मोहित जायसवाल, पार्षद संजय नौटियाल, योगेश घाघट, कमल थापा, चुन्नी लाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष विनय गुप्ता, महामंत्री दीपक, सोशल मीडिया संयोजक प्रमोद थापा, वरुण छेत्री, शक्ति केंद्र संयोजक किरण पासवान आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here