चार साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार, रातभर तलाश में जुटी रही पुलिस; ग्रामीणों के भी हाथ खाली

0
89

चार साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार, रातभर तलाश में जुटी रही पुलिस; ग्रामीणों के भी हाथ खाली

 

 

उत्तराखंड में गुलदार का आतंक लगातार देखने को मिल रहा है। पहले से ही भीमताल में नरभक्षी के आतंक से दहशत में हैं। इसी बीच राजपुर क्षेत्र के सिंगली गांव से एक चार साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया। पुलिस व ग्रामीण देर रात तक कांबिंग करते रहे लेकिन बच्चे का पता नहीं लग पाया। परिजन परेशान हैं।

 

उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आतंक देखने को मिल रहा है। पहले से ही भीमताल में नरभक्षी के आतंक से दहशत में हैं। इसी बीच गुलदार का भी खौफ लगातार बरकरार है। अब देहरादून के राजपुर क्षेत्र में गुलदार का आतंक देखने को मिला है।

 

राजपुर क्षेत्र में अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी से आगे सिंगली गांव से एक चार साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया। पुलिस व ग्रामीण देर रात तक कांबिंग करते रहे, लेकिन बच्चे का पता नहीं लग पाया।

 

चार साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार

मंगलवार देर रात राजपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि सिंगली गांव में आयांश निवासी ग्राम सिंगली उम्र 4 वर्ष को उनके घर के आंगन से गुलदार उठाकर ले गया है। सूचना की गंभीरता व संवेदनशीलता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल सभी अधिकारियों को मौके पर भेज दिया।

जारी है तलाश

अधिकारियों ने तत्काल सभी सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कांबिंग के लिए लगाया। पुलिस बालक की तलाश के लिए जंगल व आसपास के इलाके में लगातार कांबिंग की जा रही है। फिलहाल अभी तक ये तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here