खट्टर को वोट देने का अर्थ है सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना। निश्चित ही खट्टर जी के नेतृत्व में ये क्षेत्र बहुत आगे जायेगा :धामी

0
15

मुख्यमंत्री धामी ने पानीपत, हरियाणा में भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर के पक्ष में आयोजित कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

हमारे सामने फिर से राम युग आया है: मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जिसे भगवान राम के अस्तित्व को नकार दिया था। राम मंदिर ना बने इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी कर दी थी

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का विरोध भी कांग्रेस ने किया

 

कांग्रेस अब पैतृक संपत्ति पर टैक्स लगाने की बात करती है। ये लोग आम जनता की आधी संपत्ति जब्त कर अपने पसंदीदा वोट बैंक को देने का संकल्प लेते हैं

कांग्रेस का मानना है कि देश के संसाधनों में पहला हक एक वर्ग विशेष का है

 

कांग्रेस का कोई नेता कितनी भी मेहनत कर ले पर परिवारवाद के चलते वो कभी आगे नही बढ़ पाएगा : मुख्यमंत्री धामी

धामी ने जनता से आगामी 25 मई को अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान कर मनोहर लाल खट्टर को विजयी बनाने का आग्रह किया

खट्टर को वोट देने का अर्थ है सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना। निश्चित ही खट्टर जी के नेतृत्व में ये क्षेत्र बहुत आगे जायेगा :धामी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हमेशा की तरह इस चुनाव में भी परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण को बढ़ावा दे रही है

 

आज सारे भ्रष्टाचारी भय में है इसलिए वे सब मिलकर ठगबंधन के रूप में जनता के सामने हैं: मुख्यमंत्री धामी

 

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को पानीपत, हरियाणा में संसदीय क्षेत्र करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर के पक्ष में आयोजित ‘सम्मेलन’ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे उत्तराखंड के भाई बहन हर जगह हमारी उत्तराखंड की संस्कृति को पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा पूर्वांचल के क्षेत्र से उनका विशेष लगाव है। हम सभी यहां संसदीय क्षेत्र करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर जी को विजय बनाने हेतु आए हैं। उन्होंने जनता से आगामी 25 मई को अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान कर मनोहर लाल खट्टर को विजयी बनाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि खट्टर जी के नेतृत्व में हरियाणा बहुत आगे बढ़ा है। मनोहर जी ने हरियाणा से भ्रष्टाचार मिटाने का काम किया। खट्टर को वोट देने का अर्थ है सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को वोट देना। निश्चित ही खट्टर जी के नेतृत्व में ये क्षेत्र बहुत आगे जायेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने बीते 10 सालो में देश को निरंतर आगे बढ़ाने का काम किया है। भारत का पूरी दुनिया में मान सम्मान स्वाभिमान बड़ा है। भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में सामने आया है। G 20 का सम्मलेन, चंद्रयान सफलता से भारत का विश्व में मान बढ़ा है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण हेतु अनेकों योजनाएं लागू हुई हैं, जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल से जल, आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कोई योजनाओं ने करोड़ों भारतीयों की जिंदगी बदलने का काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। हमारे सामने फिर से राम युग आया है। उन्होंने कहा आज देश की सेना पहले से अधिक सशक्त हुई है। आज सैनिकों को अच्छे शस्त्र और अच्छे वस्त्र मिल रहे हैं। आज सेना गोली का जवाब गोलों से दे रही है। मोदी जी के नेतृत्व में हरियाणा सरकार ने भी कई महत्त्वपूर्ण विकास कार्य किए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हमेशा की तरह इस चुनाव में भी परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण को बढ़ावा दे रही है । 2014 से पहले घोटाले की लाइन लगे रहती थी, पर बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक भी घोटाला नहीं हुआ। प्रधानमंत्री से डरकर विपक्ष ने एक ठगबंधन बना लिया गई। उन्होंने कहा हरियाणा में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। पर पंजाब में ये आपस में लड़ रहे हैं। ये गठबंधन आपस में ही एक दूसरे को ठगने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा जेजेपी को वोट देने का मतलब अपने वोट को खराब करना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जिसे भगवान राम के अस्तित्व को नकार दिया था। राम मंदिर ना बने इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी कर दी थी। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का विरोध भी कांग्रेस ने किया। कांग्रेस अब पैतृक संपत्ति पर टैक्स लगाने की बात करती है। ये लोग आम जनता की आधी संपत्ति जब्त कर अपने पसंदीदा वोट बैंक को देने का संकल्प लेते हैं। कांग्रेस का मानना है कि देश के संसाधनों में पहला हक एक वर्ग विशेष का है। उन्होंने कहा हरियाणा में कांग्रेस का कोई नेता कितनी भी मेहनत कर ले पर परिवारवाद के चलते वो कभी आगे नही बढ़ पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here