केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता से झूठे वायदे कर विकास के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार किया है

0
9

नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने और कह दी ये बात..

मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में मतदान की अपील की

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता से झूठे वायदे कर विकास के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश का मान सम्मान विश्व में ऊंचा हुआ है

जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे अपार समर्थन से यह इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि नई दिल्ली की जनता इस बार भारी मतों से कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित है।

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता से झूठे वायदे कर विकास के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार किया है


कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया और कहा कि दिल्ली में आप पार्टी की सरकार ने दिल्ली की जनता को गुमराह करने का काम किया है

 

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को संसदीय क्षेत्र नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के समर्थन में दिल्ली स्थित सुभाष मार्केट कोटला मुबारकपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया और भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में मतदान की अपील की।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया और कहा कि दिल्ली में आप पार्टी की सरकार ने दिल्ली की जनता को गुमराह करने का काम किया है। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता से झूठे वायदे कर विकास के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश का मान सम्मान विश्व में ऊंचा हुआ है। मंत्री ने कहा देश के प्रमुख मुद्दे जैसे धारा 370, तीन तलाक 500 वर्षो का इंतजार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश राममय और मोदीमय है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिल रहे अपार समर्थन से यह इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि नई दिल्ली की जनता इस बार भारी मतों से कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पूर्व विदेश मंत्री स्व.सुषमा स्वराज का भी स्मरण किया। इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज और भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता, तेलगाना से सांसद माधवी लता ने भी जनसभा को संबोधित किया।

इस अवसर पर दर्जाधारी कैलाश पंत, प्रवासी प्रकोष्ठ के पूर्व संयोजक गिरीश बलूनी,मंडल अध्यक्ष सतीश, जिलाध्यक्ष राजीव राणा, कुशुम लता सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here