आपका इंतज़ार खत्म : 11 और भाजपा नेताओं को दायित्वों की सौगात दे दी गई है… 

0
91

धामी सरकार में 11 और नेताओं को दायित्वों की सौगात, दायित्वधारियों की तीसरी सूची की जारी…

आपका इंतज़ार खत्म : 11 और भाजपा नेताओं को दायित्वों की सौगात दे दी गई है…

धामी सरकार का अच्छा फैसला चंडी प्रसाद भट्ट को सीमान्त क्षेत्र अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया

महिलाओं का सम्मान : विनोद उनियाल को राज्य स्तरीय महिला उद्यमिता परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया

धामी सरकार में विनय रोहिला को उत्तराखंड राज्य आपदा प्रबंधन सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष बनाया गया

देवेन्द्र भसीन को धामी की सौगात उत्तराखंड राज्य उच्च शिक्षा उन्नयन समिति का उपाध्यक्ष बनाया

धामी जी ने विश्वास डाबर को अवस्थापना अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया.

मुख्यमंत्री धामी ने दिनेश आर्य को पेयजल अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष और श्यामवीर सैनी को गन्ना विकास सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष बनाया

राजकुमार को उत्तराखंड बागवानी विकास परिषद,दीपक मेहरा को उत्तराखंड वन एवं पर्यावरण,उत्तम दत्ता को उत्तराखंड मत्स्य पालक विकास अभिकरण का उपाध्यक्ष बनाया

 

 

गणेश भंडारी को राज्य स्तरीय लघु सिंचाई सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष बनाया गया..

धामी सरकार ने बृहस्पतिवार रात दायित्वधारियों की तीसरी सूची जारी कर दी, 11 और भाजपा नेताओं को दायित्वों की सौगात दे दी है। इससे पहले जारी हुईं दो सूचियों में कई वरिष्ठ नेताओं को दायित्व दिए जा चुके हैं।

 

 

बृहस्पतिवार रात जारी सूची के मुताबिक चंडी प्रसाद भट्ट को सीमान्त क्षेत्र अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं, विनोद उनियाल को राज्य स्तरीय महिला उद्यमिता परिषद का उपाध्यक्ष, श्यामवीर सैनी को प्रदेश स्तरीय गन्ना विकास सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, राजकुमार को उत्तराखंड बागवानी विकास परिषद का उपाध्यक्ष, दीपक मेहरा को उत्तराखंड वन एवं पर्यावरण सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, विनय रोहिला को उत्तराखंड राज्य आपदा प्रबंधन सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, उत्तम दत्ता को उत्तराखंड मत्स्य पालक विकास अभिकरण का उपाध्यक्ष, दिनेश आर्य को उत्तराखंड राज्य स्तरीय पेयजल अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया है।

 

 

वहीं, गणेश भंडारी को राज्य स्तरीय लघु सिंचाई सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, देवेन्द्र भसीन को उत्तराखंड राज्य उच्च शिक्षा उन्नयन समिति का उपाध्यक्ष और विश्वास डाबर को अवस्थापना अनुश्रवण परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया है। इन नेताओं में कई भाजपा के जिलाध्यक्ष भी हैं। बता दें कि लंबे समय से दायित्वधारियों की दूसरी सूची का इंतजार किया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here